ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय का अनोखा कारनामा, राज्यपाल को बना दिया परीक्षार्थी; एडमिट कार्ड हो रहा वायरल

9/10/2022 2:40:00 PM

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले से हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ने राज्यपाल फागू चौहान को ही अपना परीक्षार्थी बना दिया। स्नातक (थर्ड पार्ट) के एडमिट कार्ड पर फागु चौहान की तस्वीर लगाते हुए उसे जारी भी कर दिया। वहीं अब यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एडमिट कार्ड की तस्वीर डालते हुए एक विद्यार्थी ने कहा कि मैंने अपनी तस्वीर डाली थी, लेकिन इस पर राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर डाल दी गई। वहीं इस मामले में यूनिवर्सिटी के कुलसचिव डाक्टर मुश्ताक अहमद ने यूनिवर्सिटी की गलती स्वीकार करते हुए कहा कि छात्र फार्म खुद भरते है तो छात्र भी ऐसा काम कर सकते है या फिर साइबर कैफे वालों की बदमाशी हो सकती है, जिससे विश्वविद्यालय की बदनामी हो।

मुश्ताक अहमद ने कहा कि जिस भी परीक्षार्थी का यह एडमिट कार्ड है, उसे नोटिस भेजकर कर बुलाया जाएगा। वहीं जांच के बाद जिसकी भी गलती सामने आएगी, उसके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि यह प्रवेश पत्र वायरल होने के बाद डाटा सेंटर ने सभी परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र को वेबसाइट से हटा दिया है। कई परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड पर उनकी तस्वीर ही नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static