दरभंगा में अपराधियों के हौसले बुलंद, CSP संचालक से हथियार के बल पर लूटे लाखों रुपए, दो गिरफ्तार

Sunday, May 19, 2024-06:13 PM (IST)

दरभंगा: बिहार में दरभंगा जिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) संचालक से पांच लाख रूपए लूट लिए। वहीं, सीएसपी संचालक के शोर मचाने पर दो अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़कर हथियार के साथ पकड़ लिया है, जबकि दो अन्य अपराधी रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र के गोढैला गांव की है। बताया जा रहा कि गोधैला गांव में सीएसपी संचालक से बाइक सवार चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर पांच लाख रुपए लूट लिए। 2 अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़कर हथियार के साथ पकड़ लिया है, जबकि दो अन्य अपराधी रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए है। इस दौरान अपराधियों ने एक ग्रामीण को छुरा मारकर घायल कर दिया है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इसके बाद ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़कर घटना की सूचना विशनपुर थाना को दी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया है। इसके बाद पुलिस दोनों पकड़े गए युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाई। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक नकली पिस्टल के साथ 2 लाख 19 हजार की रकम बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

static