KK Pathak: केके पाठक की बढ़ीं मुश्किलें, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर, शिक्षकों को अपमानित करने का लगा आरोप

2/23/2024 11:40:15 AM

मुजफ्फरपुर: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (KK Pathak) की मुश्किलें कम होते नहीं दिख रही है, जहां बीते दो दिनों से सदन में केके पाठक के वायरल वीडियो को लेकर पक्ष और विपक्ष हंगामा कर रहा है। वही, अब मुजफ्फरपुर के कोर्ट में केके पाठक के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज कराया गया है।

शिक्षकों को अपमानित करने का आरोप
जानकारी के मुताबिक, अधिवक्ता विनोद कुमार ने केके पाठक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 506 के तहत परिवाद दर्ज कराया है। इस मामले को लेकर अधिवक्ता सह परिवादी विनोद कुमार ने बताया कि बीते दिनों शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाली का प्रयोग करते हुए कहा कि 9 बजकर 15 मिनट में शिक्षक स्कूल पहुचेंगे और झाड़ू-पोछा लगाएंगे। इसलिए उन्होंने सभी शिक्षकों को अपमानित करने का काम किया हैं। इससे हमारी भावनाओं को ठेस पहुंची है, इसलिए परिवाद दर्ज कराया गया है, जिसे कोर्ट ने स्वीकार भी कर लिया है।  

PunjabKesari

वहीं, इस मामले में अब 4 मार्च 2024 को सुनवाई की तिथि मुकर्रर की है। बताया जा रहा है कि अपर मुख्य सचिव के खिलाफ जिले के सीजेएम (CJM) कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया गया है। बता दें कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शिक्षकों के स्कूल आने के समय की बात कर रहे हैं। साथ ही शिक्षकों को अपशब्द कह रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static