"केजरीवाल न तो राम भक्त हैं और न ही हनुमान भक्त, वे सिर्फ सत्ता भक्त", गिरिराज सिंह बोले- वे PM मोदी के सलाहकार न बनें

Sunday, May 12, 2024-03:39 PM (IST)

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल डरे हुए हैं और अभी तो जेल से पेरोल पर आए हैं।

'केजरीवाल पीएम मोदी के सलाहकार न बनें'
गिरिराज सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक ऐसे व्यक्ति का नाम है जो अपनी बातों पर ही नहीं टिकते, जब राम मंदिर विवाद में था तब कहते थे कि जो मस्जिद तोड़कर बना है वहां नहीं जाऊंगा लेकिन फिर राम भक्त, हनुमान भक्त हो गए, लेकिन न तो वे राम भक्त हैं न हनुमान भक्त, वे सत्ता भक्त हैं... केजरीवाल पीएम मोदी के सलाहकार न बनें, देश की जनता जब तक PM मोदी को चाहेगी तब तक वे देश को दिशा देंगे, 2029 के बाद भी देश की जनता चाहेगी तो नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि अगर भाजपा जीत जाती है तो नरेंद्र मोदी पूरे कार्यकाल के लिए पीएम पद पर नहीं रहेंगे और अमित शाह को पीएम बना देंगे।

मोदी तीसरी बार बनेंगे देश के प्रधानमंत्रीः अमित शाह
इधर, अरविंद केजरीवाल के बयान पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को पता है कि हम(NDA) 400 पार करने जा रहे हैं और मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए इस तरह की भ्रांतियां फैला रहे हैं। मैं जनता के सामने स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा के संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है। नरेंद्र मोदी ही 2029 तक नेतृत्व करेंगे और नरेंद्र मोदी ही आने वाले चुनाव का भी नेतृत्व करेंगे। INDI गठबंधन के लिए कोई अच्छा समाचार नहीं है। उन्हें ज्यादा परिश्रम करना चाहिए, भ्रष्टाचार बंद करना चाहिए। इस प्रकार के झूठे भ्रम फैलाकर वे चुनाव नहीं जीत सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static