Bihar News: 80 साल के हुए जीतन राम मांझी, PM मोदी, अमित शाह समेत कई NDA नेताओं ने दी बधाई

Sunday, Oct 06, 2024-01:42 PM (IST)

पटनाः केंद्रीय मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का आज 80वां जन्मदिन हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई एनडीए नेताओं ने जीतन राम मांझी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं हैं। साथ ही उन्होंने मांझी के स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, "केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। हमारी राजनीति में वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में से एक, उन्होंने अपना जीवन गरीबों और हाशिए पर पड़े समुदायों की भलाई के लिए समर्पित कर दिया है। वे प्रमुख एमएसएमई क्षेत्र को मजबूत करने के लिए कई प्रयास कर रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु और स्वस्थ जीवन प्रदान करें।"


वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा,"NDA सरकार में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप निरंतर वंचित वर्ग के उत्थान के लिए समर्पित भाव से इसी प्रकार कार्य करते रहें। मातारानी से आपके स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static