JDU MLC का अशोक चौधरी पर हमला- मैं कप प्लेट बेचता हूं, यह मेरा रोजगार पर आप तो जमीर बेचते हैं...

1/31/2023 4:00:25 PM

पटनाः जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो ने मंत्री अशोक चौधरी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन बाबू के विरुद्ध षडयंत्र करके उनके लोकसभा क्षेत्र में स्थानीय निकाय विधान परिषद चुनाव में आपने राजद के शीर्ष नेतृत्व से डील करके उनके उम्मीदवार अजय सिंह की मदद की और जनता दल यू के उम्मीदवार को हराकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह को कमजोर करने का काम किया।

जदयू एमएलसी ने कहा कि जीते हुए राजद के विधान पार्षद के साथ पटना के मौर्या होटल में जश्न भी मनाया। आपको शर्म नहीं आती? जहां एक तरफ दिन रात हमारे माननीय नेता नीतीश कुमार जी बिहार के विकास में व्यस्त रहते हैं, वही आप पार्टी के लोगों के खिलाफ षडयंत्र करते हैं। पार्टी के लिए रात दिन एक करने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी नहीं छोड़ा आपने तो फिर लव-कुश, पिछड़ा, अति पिछड़ा, दलित और महादलितों की आपके सामने क्या बिसात। फिर आप किसका होंगे??

वहीं रामेश्वर महतो ने कहा कि मंत्री अशोक चौधरी जी, मैं कप प्लेट बेचता हूं। यह मेरा रोजगार है पर, आप तो जमीर बेचते हैं..ईमान बेचते हैं... विचारधारा बेचते हैं। यह आपका रोजगार है।
#AshokChaudhary #जदयू_को_बख़्श_दो_अशोकचौधरी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static