JDU विधायक की फिसली जुबान, कहा- 6 महीने में पद से हटेंगे नीतीश, तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री

1/8/2021 10:32:29 AM

भागलपुरः विवादित बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले बिहार में भागलपुर जिले के गोपालपुर क्षेत्र से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) विधायक गोपाल मंडल की फिर जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि छह महीने में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से हट जाएंगे और उनकी जगह राजद नेता तेजस्वी यादव लेंगे।

गोपाल मंडल ने बिहपुर से भाजपा के विधायक इंजीनियर शैलेंद्र के साथ बातचीत की वायरल हुई ऑडियो पर सफाई देने के लिए गुरुवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मैंने विधायक शैलेंद्र से फोन पर मित्रवत बातचीत की थी लेकिन उन्होंने उसकी ऑडियो को वायरल कर दिया। भूमिहार और ब्राह्मण मेरे वोटर हैं और वोटरों को सबक नहीं सिखाया जाता है। जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलते हैं वैसे ही मैं सबको साथ लेकर चलता हूं।'

जदयू विधायक ने कहा कि ऑडियो वायरल होने के बाद उन्हें कई जगह से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। उन्होंने राजद की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनकी दबंगई आज भी बरकरार है। हाल ही में उनकी (मंडल) जाति के दो लोगों की हत्या कर दी गई लेकिन बिहार में सबसे अधिक दबंग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। साथ ही वह खुद भी दबंग हैं। इसी बीच उनकी जुबान फिसली और उन्होंने कहा दिया, 'अगले छह महीने में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से हट जाएंगे और राजद नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में विधायक गोपाल मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक सभा में मंच से वह कह रहे हैं, ‘‘भाजपा की खरीदी हुई भागलपुर सीट से प्रत्याशी रोहित पांडेय को घमंड हो गया था। विधायक और सांसद बनने के लिए दबंग होना चाहिए लेकिन कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी। उन्होंने प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी सभा में न तो मुझसे बात की और न ही मुझे नमस्कार किया। इसलिए, मैंने उनका प्रचार नहीं किया, जिसकी वजह से उनकी हार हुई।' इससे पूर्व वायरल हुई एक वीडियो में उन्हें ऑकेर्स्ट्रा में नर्तकियों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले भी वह विवादित बयान देकर जदयू नेतृत्व के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Related News

Recommended News

static