केके पाठक को लेकर JDU-BJP के नेताओं ने विधान परिषद में किया हंगामा, कहा- 'उन्हें मानसिक बीमारी हो गई है'

Wednesday, Feb 21, 2024-05:17 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भले ही शिक्षा विभाग के अधिकारी केके पाठक (KK Pathak) की तारीफ कर रहे हो, लेकिन उनके पार्टी के ही नेता केके पाठक के काम पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। विधान परिषद में केके पाठक को लेकर जेडीयू और बीजेपी के नेताओं ने जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ेंः- स्कूल टाइमिंग पर विधानसभा में हंगामाः CM नीतीश ने केके पाठक का किया बचाव, बोले- शिक्षकों को 15 मिनट पहले आना होगा स्कूल

केके पाठक को मानसिक बीमारी हो गई है: जदयू
जेडीयू एमएलसी गुलाम गौस ने कहा कि केके पाठक को मानसिक बीमारी हो गई है। उन्होंने कहा कि ऐसे पदाधिकारियो पर कार्रवाई होनी चाहिए। सीएम नीतीश कुमार द्वारा केके पाठक को ईमानदार बताएं जाने पर गुलाम गौस ने कहा कि केके पाठक शिक्षकों के साथ जो व्यवहार कर रहे है, वह कही से उचित नहीं है। ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। उनकी मानसिक स्थिति की मेडिकल जांच करानी चाहिए। यदि इलाज की जरूरत पड़े तो इलाज के लिए रांची या आगरा मानसिक अस्पताल में करानी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः- CPI MLC ने की KK पाठक के पत्रों को निरस्त करने और हटाने की मांग, कहा- शिक्षा विभाग के एक पदाधिकारी कर रहे मनमानी

बता दें कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के वायरल वीडियो पर विधानमंडल के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने विधान परिषद की कार्रवाई के दौरान केके पाठक के वायरल वीडियो को लेकर सदन में सवाल किया। संजय मयूख ने कहा केके पाठक हमारे गुरुजनों का अपमान कर रहे हैं। हमने अपने विद्यालय में गुरुजनों से शिक्षा ग्रहण की है और उन गुरुओं को अधिकारी इस तरह से अपमानित कर रहे हैं। वह बर्दाश्त नहीं होगा। मामले को हम लोगों ने सदन में उठाया है। सभापति ने हमें आश्वासन दिया है कि पांच सदस्य टीम वायरल वीडियो की जांच करेगी। यदि उनमें वह दोषी पाए जाते हैं तो सदन उन पर कार्रवाई करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static