सुशील मोदी का आरोप- बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद जातीय और सांप्रदायिक तनाव की घटना बढ़ी

2/8/2023 5:13:56 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आज आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समर्थित अपराधियों पर पुलिस कार्रवाई करने से डर रही है और इसके कारण ही महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से राज्य में जातीय और सांप्रदायिक तनाव की घटना बढ़ी है ।   

"अपराधियों को पकड़ने के बजाय आम नागरिकों को किया जा रहा गिरफ्तार"
मोदी ने मंगलवार को बयान जारी कर बिहार में जातीय तथा सांप्रदायिक तनाव की बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त की और कहा कि छपरा में राजद समर्थकों द्वारा एक युवक की निर्मम पिटाई कर हत्या के बाद आज तक मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पूरे इलाके में भारी तनाव है। उन्होंने कहा कि हत्या के बाद आक्रोश में क्रुद्ध भीड़ द्वारा की गई घटनाओं की आड़ में निरपराध लोगों को पुलिस परेशान कर रही है। अपराधियों को पकड़ने के बजाय आम नागरिकों को ही गिरफ्तार किया जा रहा है। इसी तरह गोपालगंज में क्रिकेट के दौरान एक युवक की हत्या के बाद इलाके में काफी तनाव है।  

"सीएम राजद समर्थकों पर कार्रवाई करने से कर रहे परहेज"
भाजपा सांसद ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राजद समर्थित अपराधी निरंकुश हो गए हैं। सत्ता संरक्षण के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है और मुख्यमंत्री भी राजद समर्थकों पर कार्रवाई करने से परहेज कर रहे हैं। उन्होंने छपरा और गोपालगंज में लोगों से शांति बनाए रखने तथा उत्तेजित नहीं होने की अपील करते हुए अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static