पत्नी-बेटी का सिर काटने वाले पति ने FB पर शव के साथ डाली फोटो, 5 Dialogue शेयर कर हत्या की बताई वजह

8/6/2022 6:02:35 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले में जल्लाद पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी और बेटी का सिर काटकर हत्या कर दी थी। वहीं अब पति ने फेसबुक और वॉट्सऐप पर पत्नी के शव के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- राम-राम, खुदा हाफिज, दुआ में याद रखना। साथ ही ऑडियो में उसने हत्या की वजह भी बताई है।

दरअसल, मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव निवासी मोहम्मद जिब्राइल ने अपनी पत्नी और बेटी का सिर काटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से आरोपी फरार हो गया था। वहीं अब आरोपी ने डायलॉग बोलते हुए 5 ऑडियो भी शेयर किए हैं। इतना ही नहीं आरोपी अपने साले बाबुलराजा को धमकी देता हुआ भी सुनाई दे रहा है। कहता है- तुमने जब से मुझे मारा है, उसी टाइम से मेरा दिमाग हिला हुआ है।

वहीं जिब्राइल अपनी एक ऑडियो में बता रहा है कि बचपन से 75% लोग मुझे मेंटल कहते थे। सभी ऐसा बोलते थे, पर कभी फर्क नहीं पड़ता था लेकिन जब से तुमने मुझे मारा है, मेरा दिमाग हिल गया है। मैं तुझसे पैसे नहीं मांग सकता। मुझे जो अच्छा लगा मैंने किया। जो करना हो कर लो, यह जिब्राइल बादशाह का वादा है। बता दें कि जिब्राइल ने ओपी प्रभारी उमेश प्रसाद को फोन कर कहा, 'मेरा कुछ काम बाकी है, वो काम पूरा करने के बाद ही मैं आत्मसमर्पण कर दूंगा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static