कंटेनर में लगी भीषण आग, जल गई 20 new apache बाइक, लाखों का हुआ नुकसान

11/2/2022 12:02:11 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में अचानक कंटेनर में भीषण आग लगने से 20 न्यू बाइक जलकर खाक हो गई। अगलगी की इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। वहीं इसके बाद फायर ब्रिगेड एवं एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इन बाइकों की कीमत करीब 32 लाख रुपए बताई जा रही हैं।

PunjabKesari

बाइकों को ले जाया जा रहा था शोरूम 
जानकारी के अनुसार, मामला भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के समीप एनएच 80 का है। कंटेनर के ड्राइवर ने बताया कि कंटेनर में 20 अपाचे की बाइकें थीं। मुंगेर जिले से न्यू बाइक को कंटेनर में लोड करके भागलपुर शोरूम में ले जाया जा रहा था। इसी बीच कंटेनर में रखी गई बाइकों में अचानक आग लग गई। आग की लपटों को देखकर लोगों ने इसकी जानकारी ड्राइवर को दी। आग कैसे लगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया हैं। अगलगी की इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई और सड़क पर जाम लग गया। इस दौरान वाहनों को प्रखंड के एक गेट से प्रवेश करवाया जा रहा था और दूसरे गेट के रास्ते निकाला जा रहा था।

PunjabKesari

फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू
इधर, घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड एवं एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बिजली के तार की चिंगारी से बाइक लदे ट्रक कंटेनर में आग लगी हैं। इस बाइकों की कीमत 32 रुपये बताई जा रही हैं।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static