सुशील मोदी ने पूछा- कम उम्र में इतनी अधिक संपत्ति के मालिक कैसे बन गए तेजस्वी-तेजप्रताप

10/16/2020 1:08:12 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव कम उम्र में इतनी अधिक संपत्ति के मालिक कैसे बन गए।

पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुशील ने पूछा कि आखिर 31 साल की उम्र में तेजस्वी यादव 52 एवं तेजप्रताप 28 से ज्यादा सम्पत्ति के मालिक कैसे बन गए जबकि उनकी कोई पुश्तैनी संपत्ति नहीं थी। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी की संपत्ति को लेकर सुशील ने कडे प्रहार किए। उन्होंने आरोप लगाया कि आखिर बिना किसी नौकरी, व्यवसाय के इतना पैसा कहां से आया कि किसी अन्य को 4 करोड़ 10 लाख का ऋण भी दे दिया। सुशील ने आरोप लगाया कि दोनों नेताओं को जो संपत्ति उपहारस्वरूप प्राप्त हुई उसे 2005 में खरीदी हुई दिखाई जा रही है।

सुशील के आरोपों पर RJD का पलटवार
वहीं, सुशील के आरोपों पर पलटवार करते हुए राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी को बिहार में बिगड़ती विधि व्यवस्था और मुजफ्फरपुर की बच्चियों की चीत्कार (बालिका गृह यौन शोषण) मामले पर लोगों ने कभी बोलते नहीं सुना। आप सीधे आयकर विभाग से बात करें। आप जिस चीज की बात कर रहे हैं, वो सब सार्वजनिक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static