भोजपुर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, 2 चचेरे भाइयों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

6/21/2022 2:08:22 PM

आरा (राकेश कुमार): बिहार के भोजपुर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार तीन चचेरे भाइयों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के संदेश थाना क्षेत्र के कोरी गांव के समीप की है। मृतकों में चपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी गांव वार्ड नंबर 4 निवासी भुनेश्वर साह का 18 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार एवं दूसरा मृतक भी उसी गांव के निवासी ददन साह का 12 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार शामिल है। दोनो रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह मुकेश कुमार अपने बड़े भाई सुरेश कुमार एवं चचेरे भाई गोलू कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी बुआ बसंती देवी के बेटे हरेराम साह की शादी समारोह में शामिल होने गया था।

शादी समारोह समाप्त होने के बाद सोमवार की देर शाम तीनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान कोरी गांव के समीप पीछे से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक चला रहा मुकेश कुमार का बड़ा भाई सुरेश कुमार दूर जा गिरा। वहीं मुकेश कुमार एवं गोलू कुमार दोनो को डंपर ने कुचल दिया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने उक्त डंपर को जब्त कर लिया है। वहीं डंपर का चालक मौके से फरार हो गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static