रात को दोस्त के घर गए थे खाना खाने, सुबह गन्ने के खेत में मिला BJP पूर्व मंडल उपाध्यक्ष का शव

3/13/2023 5:09:13 PM

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गन्ने के खेत से बीजेपी पूर्व मंडल उपाध्यक्ष का शव मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- सारण में प्रशांत किशोर बोले- बिहार में लोग सिर्फ जाति पर वोट नहीं देते, नरेंद्र मोदी की जाति का कोई भी नहीं, फिर भी उन्हें वोट मिल रहा

गन्ने के खेत से मिला BJP पूर्व मंडल उपाध्यक्ष का शव

मामला जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 का है। बताया जा रहा है कि बीते रविवार की रात 60 वर्षीय मृतक भुनेश्वर भगत गांव में ही अपने दोस्त कौशल सिंह के घर खाना खाने गए थे, लेकिन देर रात तक वह नहीं लौटे। देर रात तक भी भुनेश्वर के घर न आने पर परिजन कौशल सिंह के घर पहुंचे और पूछताछ की। कौशल सिंह ने बताया कि वह खाना खाकर चले गए हैं। इसके बाद आज यानी सोमवार की सुबह कौशल सिंह के घर के पास ही गन्ने के खेत से भुवनेश्वर भगत का शव बरामद हुआ। परिजनों का आरोप है कि भुवनेश्वर भगत की हत्या कौशल सिंह ने अपने परिजनों के साथ मिलकर कर दी है। वहीं, बता दें कि भुनेश्वर पिछले कई सालों से भाजपा से जुड़े हुए थे।

ये भी पढ़ें- फोन पर बात कर रही थी महिला स्वास्थ्यकर्मी, दबे पांव पीछे से आकर युवक ने कर दी अश्लील हरकत, VIDEO VIRAL

ये भी पढ़ें- विजय सिन्हा ने ललन सिंह के बयान को बताया बेशर्मी की हद, कहा- लालू पर हो रही है कार्रवाई पर आपको बेचैनी क्यों?

पुलिस कर रही मामले की जांच
मामले में सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ये भी पढ़ें-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static