CM नीतीश का आश्वासन- बिहार में जांच एवं टीकाकरण सबसे अधिक, कोरोना को लेकर सरकार सक्रिय

12/22/2022 8:49:58 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चीन में कोरोना संक्रमण के एक बार फिर से पांव पसारने और गुजरात एवं ओडिशा में कोविड के नए बीएफ7 वेरिएंट से लोगों के संक्रमित होने से उत्पन्न आशंकाओं के बीच आश्वस्त किया कि प्रदेश में जांच और टीकाकरण सबसे अधिक हो रहा है और कोविड को लेकर उनकी सरकार अभी भी सक्रिय है।

नीतीश कुमार ने बुधवार को यहां पटना सिटी में ओपी साह सामुदायिक भवन का लोकार्पण करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कोरोना के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना जांच और टीकाकरण सबसे अधिक बिहार में हो रहा है। अभी देश में भी स्थिति सामान्य है। हम लोग हर जगह लगातार जांच करवाते रहे हैं। देशभर में 10 लाख पर केवल 6.50 लाख जांच हुई है जबकि बिहार में 8 लाख से ज्यादा जांच हुई है। हम लोग कोरोना को लेकर अभी भी सक्रिय हैं। देश में कोरोना घटते जा रहा है और कुछ ही राज्यों में थोड़ा-थोड़ा है लेकिन अब फिर से इसके बढ़ने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

वहीं मुख्यमंत्री ने कोरोना को देखते हुए भाजपा द्वारा कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को बंद करने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के लोग यात्रा कर रहे हैं, सबको यह अधिकार है। हर पार्टी के लोग यात्रा करते हैं। भाजपा वाले खुद भी तो यात्रा करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static