मुजफ्फरपुर में स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घात लगाकर बैठे अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

3/10/2024 2:22:06 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधियों को पुलिस का थोड़ा सा भी डर नहीं है। वह राज्य में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना से इलाके में पूरी तरह हड़कंप मच गया है।

दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था कारोबारी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के  सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत गीजास मोड के पास की है। मृतक कारोबारी की पहचान राजवाड़ा निवासी स्वर्ण कारोबारी ओम प्रकाश के रूप में हुई है। वह बसरा बाजार में स्वर्ण आभूषण की दुकान चलाते थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोज की तरह शनिवार की देर शाम को भी ओम प्रकाश दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान में पूर्व से घात लगाए बैठे अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी को गोली मार दी। घटना के बाद आसपास के लोगों द्वारा कारोबारी को पहले निजी नर्सिंग होम ले जाया गया, लेकिन जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हत्या के क्या कारण हैं यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static