'इन लोगों के पास सैनिकों को गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं', कांग्रेस द्वारा पुंछ आतंकी हमले को BJP का स्टंट बताने पर बोले गिरिराज

5/7/2024 7:50:08 AM

बेगूसराय: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हुए आतंकवादी हमले को बीजेपी (BJP) का चुनाव पूर्व स्टंट बताया है। वहीं, चरणजीत सिंह चन्नी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है।

'इन लोगों के पास सैनिकों को गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं'
गिरिराज सिंह ने कहा कि इन लोगों के पास सैनिकों को गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। मुद्दे का जवाब नहीं दे पाएंगे। झारखंड में कांग्रेस के सांसद के घर से कभी 300 करोड़ निकलता है कभी उनके मंत्री के घर से पैसा निकल रहा है। ये मोदी को हराने के लिए पैसा जमा किया गया था या किसी और काम के लिए। केंद्रीय मंत्री ने तेजस्वी यादव को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पहले इसका जवाब दें कि पिछड़ों का आरक्षण क्यों समाप्त करना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि पिछले दरवाजे से मुसलमान को आरक्षण देने की कोशिश की जा रही है और इसके लिए ओबीसी एवं पिछड़े वर्ग के लोगों की हकमारी भी की जा रही है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में शनिवार को आतंकवादियों ने वायु सेना के काफिले पर हमला कर दिया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि अन्य चार घायल हो गए थे। इस पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि ये आतंकवादी हमले नहीं स्टंट हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। ये बीजेपी का चुनाव पूर्व स्टंट है। बीजेपी लोगों के जीवन और शरीर के साथ खेल रही है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पुंछ अटैक भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जितवाने के लिए करवाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static