गिरिराज ने पप्पू यादव के बयान पर किया पलटवार, कहा- मैं लाश पर नहीं, जिन्दा लोगों की छाती पर से होकर निकला हूं

Monday, Oct 21, 2024-02:29 PM (IST)

अररिया: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों अपनी “हिंदू स्वाभिमान यात्रा” पर हैं। यात्रा को लेकर विपक्ष द्वारा बयानबाजी की गई। वहीं पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने गिरिराज सिंह की इस यात्रा पर कहा था कि “वो यात्रा करें तो हमें इसपर कोई आपत्ति नहीं है,लेकिन अगर अमन और सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश हुई तो मेरे लाश पर से आपको गुजरना होगा।” इस पर गिरिराज सिंह ने बिना पप्पू यादव का नाम लिए उन पर पलटवार करते हुए जमकर हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा पूर्णिया में लोग कह रहे हैं कि मेरी लाश से गुजरना होगा। मैं लाश पर नहीं बल्कि जिंदा लोगों की छाती से होकर हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर निकला हूं। आगे उन्होंने कहा कि यह 21वीं सदी की भारत है, इस सदी में हमारा परचम लहरेगा। लेकिन इसके लिए हम हिन्दुओं को एकजुट होना होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि संगठित रहोगे तो हमेशा सुरक्षित रहोगे और बंटोगे तो कटोगे।

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि लकड़ी के एक टुकड़े को कोई भी तोड़ सकता है, लेकिन वहीं गांठ बन जाए तो उसे तोड़ना मुश्किल है। मंत्री गिरिराज सिंह ने यात्रा में उपस्थिति सनातनियों को संकल्प दिलाया कि वे जाति वर्ग भुलाकर एकजुट रहें। एक दूसरे का घर जाकर उनके दुख और सुख का भागीदारी बनें। गिरिराज सिंह ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने अमेरिका तक सनातन धर्म का परचम लहराया था। आज स्वामी जी से हमें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static