गजब... पूर्व मंत्री के बेटे ने बिहार पुलिस की गाड़ी पर किया हाथ साफ, पिता बोले- गोली मार देनी चाहिए

5/1/2022 2:34:31 PM

 

पटनाः बिहार के लोगों में पुलिस का खौफ इस कदर खत्म होता जा रहा है कि अब वह उनकी गाड़ियों पर भी हाथ साफ करने से कतराते नहीं हैं। जी हां, ऐसा ही एक मामला राजधानी पटना से देखने को मिला है, जहां पर पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी के बेटे मुकेश सहनी ने बिहार पुलिस की गाड़ी को ही चुरा लिया। वहीं पिता रामाश्रय सहनी ने बेटे की इस करतूत पर कड़ी निंदा की है।

दरअसल, मुकेश सहनी ने 24 अप्रैल को अपने साथियों के साथ मिलकर दानापुर क्षेत्र से एसटीएफ की टाटा सूमो गोल्ड गाड़ी चुरा ली थी। इसके बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस दौरान एसटीएफ ने बिहार, यूपी, पश्चिम बंगाल, झारखंड सहित कई राज्यों के अलावा नेपाल तक अपना नेटवर्क खोल दिया। 5 दिनों की छानबीन के बाद एसटीएफ को सूचना मिली कि उनकी गाड़ी समस्तीपुर के लगुनिया सूर्यकंठ के रहने वाले पुराने हिस्ट्रीशीटर मुकेश सहनी गैंग ने चुराई है।

वहीं मुकेश सहनी के पिता ने कहा कि वह पुत्र नहीं कुपुत्र है। उसे तो गोली मार देनी चाहिए। मुझे बताया गया था कि वह 2 दिनों से ससुराल गया हुआ है, और किसी तरह की बात की जानकारी नहीं है मुझे। बता दें कि एसटीएफ ने अपनी गाड़ी पश्चिम बंगाल के दालकोला से बरामद कर ली। इसके अतिरिक्त आरोपी मुकेश सहनी और सुनील कुमार उर्फ सुनील शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static