पटना AIIMS के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर की गाड़ी पर फायरिंग, RJD MLA रीतलाल यादव के भाई पर लगा गुंडागर्दी का आरोप

Friday, Aug 23, 2024-05:12 PM (IST)

पटनाः राजद विधायक रीतलाल यादव के भाई पर गुंडागर्दी का गंभीर आरोप लगा है। दरअसल, गुरुवार को राजधानी पटना में खगौल थाना क्षेत्र के एम्स-दीघा पुल के पास एम्स के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर की गाड़ी पर बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है।

"जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा"
बताया जा रहा है कि एम्स के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर को चार दिन पहले विधायक के भाई पिंकू यादव का फोन आया था, जिसमें गार्ड्स की भर्ती का दबाव बनाया गया था। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। पटना सिटी एसपी पश्चिमी अभिनव धीमन ने कहा कि पुलिस दल विधायक के घर पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

PunjabKesari

गोलीबारी के मामले में MLA रीतलाल यादव ने दी सफाई
इधर, पटना AIIMS के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर पर हुई गोलीबारी के मामले में राजद विधायक रीतलाल यादव का बयान सामने आया है। घटना में उनके भाई पिंकू यादव का नाम सामने आने के बाद, रीतलाल यादव ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि हो सकता है उनके भाई ने फोन किया हो, लेकिन उन्होंने अपने परिवार को कभी भी ऐसे संस्कार नहीं दिए हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर जांच में उनके भाई की संलिप्तता साबित होती है, तो वह खुद अपने भाई को पुलिस के हवाले कर देंगे। विधायक ने पुलिस को हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया है और कहा है कि कानून को अपना काम करना चाहिए। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच्चाई सामने आने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static