चुनाव के बाद पटना कॉलेज में हुई फायरिंग तो रोजगार के लिए बिहार में आंदोलन करेगा युवा विचार मंच, पढ़ें बिहार की Top 10 News

11/20/2022 7:32:42 AM

पटनाः पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान खत्म हो गया है। मतदान को लेकर छात्रों में भरपूर उत्साह देखने को मिला। लेकिन इसी बीच पटना कॉलेज में 5 से 6 राउंड गोली चलाई गई। उपद्रवियों ने कुछ पत्रकारों पर भी हमला कर दिया। वहीं, दूसरी ओर बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने और युवाओं को उनका हक दिलाने जैसी विशेष मांग को लेकर युवा विचार मंच के संयोजक रूद्र प्रताप कुशवाहा ने केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर निशाना साधा है। इसी तरह दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान खत्म, पटना कॉलेज में हुई फायरिंग
पटनाः पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान खत्म हो गया है। मतदान को लेकर छात्रों में भरपूर उत्साह देखने को मिला। लेकिन इसी बीच पटना कॉलेज में 5 से 6 राउंड गोली चलाई गई। उपद्रवियों ने कुछ पत्रकारों पर भी हमला कर दिया।

रोजगार के लिए हल्लाबोल, 28 नवंबर से बिहार में आंदोलन करेगा युवा विचार मंच
पटनाः बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने और युवाओं को उनका हक दिलाने जैसी विशेष मांग को लेकर युवा विचार मंच के संयोजक रूद्र प्रताप कुशवाहा ने केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि किसी को भी हमारे युवा से मतलब नहीं है, न ही इस बात से मतलब है कि बेरोजगारी की क्या स्थिती है। बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है।

बॉयफ्रेंड की दूसरी लड़की से शादी तय होते ही प्रेमिका पहुंची थाने, फिर पुलिस ने कराया चट मंगनी पट ब्याह
मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दिलचस्प मामला सामने आया था। जहां प्रेमिका को जब पता चला कि उसके प्रेमी की शादी कहीं और तय हो चुकी है, तो वह पुलिस थाने पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने थाने में उसकी शादी प्रेमी से कराई। साथ ही पुलिस कर्मचारियों ने वर-वधू को आशीर्वाद देकर थाने से विदा किया।

जदयू का केंद्र सरकार पर आरोप- बिहटा हवाई अड्डा के लिए जमीन देने के बाद भी नहीं कराया निर्माण
पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से बिहटा हवाई अड्डा के लिए जमीन उपलब्ध कराने के बाद भी केंद्र ने आजतक उसका निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया।

बिहार में बड़े बदलाव के लिए बिहारियों को ही एकजुट होकर आगे आना होगाः IPS विकास वैभव
पटना: बिहार में बड़े बदलाव के लिए बिहारियों को ही एकजुट होकर आगे आना होगा। शिक्षा समता और उद्यमिता के माध्यम से बिहार में विकास का मार्ग प्रशस्त किया जा सकता है...यह बातें आईजी होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज आईपीएस विकास वैभव ने ग्लोबल बिहार नेशनल एक्सीलेंस अवॉर्ड 2022 के उद्घाटन सत्र में कही।

सृजन घोटाला मामलाः बैंक ऑफ बड़ौदा के तत्कालीन शाखा प्रबंधक ओडिशा से गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल
पटनाः बिहार के भागलपुर में हुए करोड़ों रुपए के सृजन घोटाला के एक मामले में पटना स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने बैंक के एक तत्कालीन शाखा प्रबंधक को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद जेल भेजने का आदेश दिया।

फर्जी कॉल मामलाः IPS आदित्य की अग्रिम जमानत अर्जी पर कोर्ट ने मांगी केस डायरी
पटनाः बिहार के डीजीपी को फर्जी कॉल कर पैरवी करने के मामले में अभियुक्त आईपीएस अधिकारी आदित्य कुमार की ओर से पटना व्यवहार न्यायालय में दाखिल अग्रिम जमानत याचिका पर आगे की सुनवाई के लिए अदालत ने पुलिस से मामले की केस डायरी की मांग की।

"महागठबंधन सरकार में बद से बदतर हो गई स्वास्थ्य सेवाएं", सुशील मोदी ने तेजस्वी पर बोला हमला
पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा कि महागठबंधन सरकार में जन-कल्याण से सीधे जुड़े स्वास्थ्य विभाग की हालत बद से बदतर हो गई है।

रोहतासः RJD विधायक फतेह बहादुर सिंह के होटल एवं निजी आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी
डेहरी-ऑन-सोनः बिहार में रोहतास जिले के डेहरी विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक फतेह बहादूर सिंह के पाली रोड स्थित निजी आवास और होटल पर आयकर (आईटी) विभाग की टीम द्वारा छापेमारी का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा।

अरवा चावल की खरीद पर लगाई रोक को लेकर BJP बोली- असंवेदनशील नेताओं की जमात बन गई है बिहार सरकार
पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार की नीतीश सरकार के केवल अरवा चावल की खरीद पर लगाई गई रोक पर पुनर्विचार की जरूरत बताते हुए कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार असंवेदनशील नेताओं की जमात बन गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static