बिहार के किशनगंज में दर्दनाक हादसा: रसोई गैस लीकेज से लगी आग,  5 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

Tuesday, Oct 22, 2024-09:24 AM (IST)

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, खाना बनाते समय घर में सिलेंडर से गैस रिसाव होने से आग लग गई, जिसमें पांच बच्चे बुरी तरह झुलस गए। वहीं, घटना के बाद हड़कंप मच गया।

खाना बनाते समय लगी आग
मिली जानकारी के अनुसार, घटना सदर प्रखंड के मड़वा टोली की है। घायलों में 12 वर्षीय नूरसदा खातून  8 वर्षीय आयन खातून ,10 वर्षीय तनवीर अलम और 16 वर्षीय मोहम्मद अली और अशात दिगवल है। घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि मड़वाटोली में घर में महिला गैस पर खाना बना रही थी। तभी गैस के पाइप से आग निकलने लगी। जिससे वहां मौजूद बच्चे आग की चपेट में आ गए। वहीं,घायल बच्चों की चीख पुकार की आवाज सुनकर पास के चौक में खड़ा एक बच्चा घायल बच्चों को बचाने पहुंचा। वह भी झुलस गया। घायल बच्चों का शरीर बुरी तरह झुलसा है। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना अग्निशमन विभाग की टीम को दी। अग्निशमन पदाधिकारी मदन कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गैस रिसाव होने के कारण आग लग गई।

घायलों की हालत नाजुक
इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। घायल बच्चों को पुलिस के वाहन में बिठाकर इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया। फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static