लूटपाट का विरोध करने पर इंजीनियर की हत्या, पत्नी के सामने ही प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर मार डाला

5/3/2022 2:49:13 PM

पटनाः बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ तो मानो खत्म ही हो गया है। वह आए दिन चोरी, लूट, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने इंजीनियर को प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर मार डाला। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के फुलवारी शरीफ स्थित कर्बला में रविवार रात 2 बजे की है। बताया जा रहा है कि इंजीनियर मोहम्मद जफरुद्दीन (35) अपनी पत्नी शहनाज और 2 बच्चों के साथ बेडरूम में सो रहे थे। इसी बीच कुछ बदमाश घर में घुसकर लूटपाट का प्रयास करने लगे। इंजीनियर ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ भीड़ गए। इसी दौरान अचानक उनकी पत्नी शहनाज की आंख खुली तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। यह देख बदमाशों ने किचन में रखी प्रेशर कुकर उठाई और जफरुद्दीन के सिर पर कई वार किए। इस घटना में जफरुद्दीन की मौत हो गई।

इतना हीं नहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जफरुद्दीन की पत्नी शहनाज बानो के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। शहनाज परवीन ने बताया कि पति ने बचाने के क्रम में बदमाशों ने उनपर भी हमला कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static