मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों की पुलिस के साथ मुठभेड़, फायरिंग में 2 अपराधी घायल

6/25/2024 10:39:18 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बैंक लूटने की फिराक में आए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी कर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा।  इसी बीच खुद को बचाने के लिए बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां चला दी। वहीं आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें 2 अपराधी घायल हो गए।

दरअसल, सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में पुलिस को इंडियन बैंक में होने वाली लूट की सूचना मिली थी। इस घटना को अंजाम देने से पहले ही बदमाशों की मौके पर पहुंची पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने आरोपियों को आत्मसमर्पण करने के लिए बोला लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोलियां चला दी, जिसमें 2 बदमाश घायल हो गए। इसके बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दोनों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।  

वहीं एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बदमाश इंडियन बैंक को लूटने के लिए भर भर कर हथियार लेकर आए हुए थे। बदमाशों से मुठभेड़ में सिवापट्टी थानेदार मनमोहन कुमार और अन्य पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। बदमाशों ने 12 राउंड फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा फायरिंग करने पर 2 अपराधी घायल हो गए। पुलिस ने हथियारों सहित दोनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों की पहचान सुंदरम और दीपू के नाम से हुई है। आरोपी सुंदरम के खिलाफ बिहार, ओडिशा सहित कई राज्यों में बैंक लूट के मामले दर्ज हैं।दीपू पर भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिसकी जांच की जा रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static