Bihar News: गोपालगंज में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

Saturday, Oct 19, 2024-12:26 PM (IST)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक अपराधी घायल हो गया।

छापेमारी करने जा रही पुलिस टीम पर हमला
पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की दोपहर गोपालगंज व्यवहार न्यायालय परिसर में कुख्यात अपराधी विशाल सिंह पर फायरिंग करने वाले अपराधी सुरेश कुश्वाहा को लेकर पुलिस की टीम छापेमारी करने मीरगंज की तरफ जा रही थी। इसी दौरान थावे-बाईपास के समीप चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कारर्वाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई।अपराधियों एवं पुलिस के बीच चल रही मुठभेड़ का फायदा उठाकर भागने का प्रयास कर रहे सुरेश सिंह के पैर में गोली लग गई। घायल अपराधी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना मेडकिल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया है। पुलिस टीम को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पुलिस सभी बिंदुओं पर कर रही जांच
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सुरेश कुश्वाहा जेल में बंद कुख्यात अपराधी मन्नू तिवारी और शम्भू सिंह के लिए काम करता है। इन्हीं के इशारे पर वह कल न्यायालय परिसर में विशाल सिंह की हत्या करने आया था। ऐसा प्रतीत होता है कि गिरफ्तार अपराधी सुरेश कुश्वाहा को बचाने या मारने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की गयी है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static