लालू परिवार में नजर आई दूरी, तेजस्वी ने मीसा तो तेजप्रताप ने राजलक्ष्मी से बंधवाई राखी

8/22/2021 6:04:13 PM

 

पटनाः रक्षाबंधन के मौके पर भी लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप अलग-अलग दिखे। जहां एक तरफ तेजस्वी ने दिल्ली में अपनी बड़ी बहन मीसा भारती से राखी बंधवाई है, वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप यादव रक्षाबंधन के मौके पर अपनी छोटी बहन राजलक्ष्मी के पास राखी बंधवाने के लिए पहुंचा।


राज्यसभा सांसद और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने तेजस्वी को राखी बांधते हुए तस्वीरों को शेयर किया है। फोटो के साथ मीसा भारती ने रक्षाबंधन की बधाई भी दी है। मीसा ने ट्विटर पर 4 तस्वीरों को शेयर किया है। एक तस्वीर में वे तेजस्वी को तिलक लगाती हुई दिख रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में भाई के कलाई पर राखी बांध रही हैं। तीसरी तस्वीर में मीसा तेजस्वी को मिठाई खिलाती दिख रही हैं और आखिरी तस्वीर में दोनों भाई बहन एक साथ नजर आ रहे हैं।

 


बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी बहन राजलक्ष्मी के साथ वाली तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। तेज प्रताप ने राखी बंधवाते हुए इन तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही लिखा कि "याद हैं हमे हमारा वो बचपन,वो लड़ना, वो झगड़ना और वो मना लेना, यही होता है भाई-बहन का प्यार, और इस प्यार को बढ़ाने आ रहा है। रक्षाबंधन का त्‍योहार।"

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static