मुकेश सहनी के पिता की हत्या को लेकर भट्टाचार्य ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- सुशासन और विकास का नारा बेमानी हो गया

Thursday, Jul 18, 2024-12:15 PM (IST)

दरभंगा: भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला और कहा कि राज्य में अपराध के बढ़ते ग्राफ और बेखौफ अपराधियों से लोगों में भय पैदा हो गया है। 

"सुशासन और विकास का नारा बेमानी हो गया"
भट्टाचार्य ने बुधवार को सहनी से उनके पैतृक आवास पर मुलाकात कर उनके पिता को हत्या को लेकर दुख प्रकट किया। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सुशासन और विकास का नारा बेमानी हो गया है। अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है और अपराधी बेलगाम और बेखौफ है। 67 साल का वृद्ध जो बिहार के एक बड़े नेता के पिता हैं, उनकी हत्या रात में नृशंसता पूर्वक कर दी जाती है, तो आमलोग की हालत क्या होगी। भट्टाचार्य  ने कहा कि चुनाव के बाद दर्जनों हत्याएं हुई हैं और दलित-वंचितों के ऊपर हमले बढ़े हैं। सुशासन के नाम पर आई सरकार जंगलराज का प्रतिनिधि बन गई है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) साथ रहते हुए आग में रोटी सेंकने का काम कर रही है। 

"तत्काल अपराधियों को गिरफ्तार कराए सरकार"
भाकपा माले के महासचिव ने कहा कि पुल टूट रहे हैं, परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हो रहे हैं और अपराध बढ़ रहे हैं। लगता है कि सरकार का इकबाल ही गिर गया है। वीआईपी सुप्रीमो से मिलकर उन्होंने कहा कि इंडिया एलायंस की बैठक पटना में हो रही है, हम सब आपके साथ हैं। उन्होंने सरकार से इस हत्या मामले की विस्तृत, व्यापक और सभी द्दष्टि से जांच कराए जाने की मांग की। भट्टाचार्य ने कहा कि सरकार को तत्काल अपराधियों को गिरफ्तार कराना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static