"ब्रिज गिरने के हो सकते हैं कई कारण", समस्तीपुर में निर्माणाधीन पुल का स्लैब गिरने पर बोले दिलीप जायसवाल

Tuesday, Sep 24, 2024-02:42 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने बख्तियारपुर-ताजपुर पुल का स्पैन गिरने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ब्रिज गिरने का बहुत सारा कारण हो सकता है। गंगा में तेज बहाव के कारण भी ब्रिज गिर सकते हैं। किसी तरह का क्वालिटी में फर्क है तो वह एक अलग मामला है।

'विपक्ष का काम है आईना दिखाना'
दिलीप जायसवाल ने कहा कि पहले विभाग इस बात को देखेगी कि टेक्निकल फॉल्ट है या बाढ़ के आपदा का मामला है। पहले जांच हो जाने दीजिए फिर इस मामले पर हम बात करेंगे। विपक्ष का काम है आईना दिखाना, जो अच्छा विपक्ष होता है, वह सरकार को आईना दिखाने का काम करता है। हम भी जब विपक्ष में थे और प्रदेश में कोई घटना घटती थी तो हम भी आईना दिखाते थे। विपक्ष का काम है आईना दिखाना, सुझाव देना और सरकार का काम है, उस आइना को देखकर सुझाव को मानकर जो अच्छा हो उसको धरातल पर उतारना।

वहीं, सीएम नीतीश कुमार के द्वारा पुनौरा धाम में माता सीता का मंदिर निर्माण हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखने पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देता हूं, जिस तरह अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना उसी तरह उनकी इच्छा है, सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में माता सीता का मंदिर बने। उन्होंने वंदे भारत की मांग की है, सिक्स लाइन रोड की मांग की है, जिससे की अयोध्या के लोग माता सीता का दर्शन कर सकें। बिहार को बहुत बड़ा टूरिज्म सेंटर भी मिलेगा और बहुत बड़ा आस्था का केंद्र भी बनेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static