कल पटना आ रहे हैं धीरेंद्र शास्त्रीः 13 से 17 मई तक होगी कथा...आज श्रद्धालुओं द्वारा निकाली गई भव्य कलश यात्रा

5/12/2023 2:17:45 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कल यानी शनिवार को पटना आ रहे है, जिसको लेकर नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं बाबा बागेश्वर के आने को लेकर मठ में आयोजित कार्यक्रम से पूर्व आज हजारों की संख्या में महिलाओं ने कलश यात्रा निकाली। इस कलश यात्रा के दौरान महिलाओं के चेहरे पर उत्साह देखते ही बन रहा था।

PunjabKesari

"बाबा के आगमन पर हम काफी खुश हैं"
नौबतपुर प्रखंड के मोतीपुर गांव से गंगाजल भरकर श्रद्धालु कथा स्थल तरेत पाली मठ की ओर रवाना हुए। भक्ति गीतों पर झूमते नाचते श्रद्धालु उत्साह और ऊर्जा से भरे हुए थे। सभी लोग जय श्री राम और बाबा बागेश्वर धाम के नारे लगा रहे थे। कलश यात्रा में शामिल एक महिला श्रद्धालुओं का कहना है कि बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बिहार में आगमन होने जा रहा है। इसको लेकर हम लोग काफी खुश हैं। खासतौर पर युवाओं के लिए काफी गर्व की बात है कि बिहार में उनका आगमन होने जा रहा है। जिस तरह से बाबा धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा देश में हिंदू राष्ट्र की परिकल्पना की जा रही है। वह काफी अच्छा है, इसलिए उनके आगमन से पहले भव्य कलश यात्रा निकाला गया है।

PunjabKesari

15 मई को लगेगा दिव्य दरबार
बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री  13 मई को पटना आएंगे, जहां से वो सीधा कथा स्थल पर पहुंचेंगे। 13 से 17 मई के दौरान शाम 4 से 7 बजे तक बाबा हनुमंत की कथा सुनाएंगे। शाम में भजन संध्या का आयोजन होगा और रात में रात्रि वार्तालाप चलेगा। इसके बाद भक्तों को प्रसाद दिया जाएगा। 15 मई को दिव्य दरबार का आयोजन होगा, जिसमें बाबा लोगों के नाम की पर्ची निकालेंगे। इधर, जब से बाबा के आगमन की खबर मिली थी तो साथ ही साथ उनके विरोध की खबरें भी आ गईं थी। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को रोकने के लिए  तेजप्रताप की DSS आर्मी लठ लेकर परेड भी कर चुकी है। ताकि उन्हें पटना एयरपोर्ट पर ही रोका जा सके। वहीं दूसरी तरफ सवर्ण सेना बागेश्वर बाबा के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगमन को लेकर बिहार में बयानबाजियों का भी दौर चल रहा है। बीजेपी नेता ये चैलेंज देते फिर रहे हैं कि 'दम है तो बाबा को अरेस्ट करके दिखाएं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static