पत्रकारों के इस सवाल पर भड़क उठे डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद, बोले-“छाप दो जो छापना है..."

4/18/2022 3:05:35 PM

अररियाः बिहार के अररिया में कुर्साकांटा के सुन्दरनाथधाम मंदिर में सिकटी विधायक विजय मंडल के पुत्र की शादी समारोह में पहुंचे डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पत्रकारों के सवाल करने पर भड़क उठे। जब पत्रकरों ने विद्यापति सर्किट से सुन्दरनाथधाम मंदिर को जोड़ने की घोषणा को लेकर सवाल पूछा तो आपे से बाहर हो गए और जमकर पत्रकारों पर बरस पड़े। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा की वे सवालों का जवाब नहीं दे सकते है और सवाल गलत ढंग से पूछ रहे हैं।

तारकिशोर ने आगे कहा कि आपको जो अपने ब्लॉग या कॉलम में समाचार छापना हो, छाप सकते हैं।डिप्टी सीएम सवाल पर आपे से बाहर हो गए और खड़े होकर जाने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि ऐसे में तो वे आएंगे भी नहीं। बगल में ही बैठे विधान पार्षद डॉ. दिलीप जायसवाल ने भी डिप्टी सीएम के समर्थन में पत्रकारों को मौके से हट जाने का इशारा और सवाल न करने का निर्देश दिया। एकबार मोबाइल में वाक्य को कैद कर रहे पत्रकार के मोबाइल को भी छिनने की नापाक कोशिश की गई। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के खड़े होने पर बगल में बैठे सांसद प्रदीप कुमार सिंह,विधान पार्षद डॉ दिलीप जायसवाल, विधायक विजय कुमार मंडल, फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी उर्फ मंचन केशरी, नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव समेत भाजपा नेता भी खड़े हो गए।

दरअसल, एक साल पहले महाशिवरात्रि के मेले के उद्घाटन समारोह में पधारे डिप्टी सीएम ने पर्यटन के रूप में इस इलाके को विकसित करने के लिए विद्यापति सर्किट से जोड़ने सहित कई तरह वायदे खुले मंच से किया था, लेकिन समय बीतने के साथ किसी तरह के पहल अबतक नहीं किए जाने को लेकर पत्रकारों द्वारा सवाल खड़े करने पर वे आपे से बाहर हो गए। साथ ही धमकी देते हुए खड़े होकर शादी समारोह के पंडाल से बाहर जाने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static