रामचरितमानस विवाद पर CM नीतीश की शिक्षा मंत्री को नसीहत, बोले- किसी भी धर्म में नहीं करना चाहिए हस्तक्षेप

1/17/2023 3:06:39 PM

अरवलः आज समाधान यात्रा के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अरवल और जहानाबाद के दौरे पर है। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने रामचरित मानस को लेकर शिक्षा मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि धर्म के मामले में किसी को भी किसी भी तरह का हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। इस मामले पर उपमुख्यमंत्री ने भी साफ किया है। हमने मंत्री को अपना बयान वापस लेने के लिए बोल दिया हैं, अब हम उसके आगे क्या कहें? 

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अरवल के प्रसादी इंग्लिश गांव के वार्ड संख्या 12 में पहुंचे, जहां पर उन्होंने सोलर स्ट्रीट लाइट योजना, नल जल योजना सहित जीविका दीदियों से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास कामों का जायजा भी लिया। इसके बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए सीएम ने कहा कि राम चरित मानस को लेकर कोई विवाद नहीं है। हम लोग सभी धर्म को मानने वाले लोग हैं, जो लोग जिस भी धर्म को मानते हैं। हम उन लोगों के साथ कोई हस्तक्षेप नहीं करते हैं। साथ ही कहा कि गठबंधन में किसी भी तरह की दिक़्कत नहीं है।

बता दें कि ग्रामीणों ने भी नाराजगी जताई है कि मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा में गांव के लोगों को गांव में रहने की इजाजत नहीं हैं। प्रशासन गांव के लोगों को गांव से बाहर निकाले हुए हैं और सिर्फ पुलिस प्रशासन के लोग ही समाधान यात्रा में शामिल हैं और गांव में विकास की घोर कमियों को छुपाने की यह समाधान यात्रा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static