RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए नीतीश, तेजस्वी-राबड़ी ने की अगवानी तो चिराग ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

4/23/2022 10:38:42 AM

पटनाः बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर शुक्रवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जो देखते-देखते ही बड़े राजनीतिक कार्यक्रम में तब्दील हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ राबड़ी के आवास से महज कुछ दूर स्थित निवास से पैदल ही आए। वहां मौजूद लोग याद करने लगे कि वह आखिरी बार कब अपनी पूर्ववर्ती के आवास पर आए थे, जो उनके धुर विरोधी व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी हैं।

PunjabKesari

राजनीतिक कटुता के बावजूद सामाजिकता के दर्शन हुए और पार्टी के संभावित उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव सहित राबड़ी के पूरे परिवार ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। नीतीश जैसे ही अपने स्थान पर बैठे, चिराग पासवान, जो उनसे कुछ समय पहले ही वहां पहुंचे थे, ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। जो लोग चिराग को नीतीश पर हमले करते देखते आए हैं, वे इस दृश्य को देखकर शायद ही अपनी आखों पर विश्वास कर पाए होंगे।

PunjabKesari

नीतीश ने इफ्तारी ग्रहण की और इस दौरान लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव उनके बगल में बैठे थे। दोनों के नजदीक लालू के परिवार के अन्य सदस्य भी बैठे नजर आए, जिनमें उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी शामिल थीं। इस घटना के बाद उम्मीद के अनुरूप सोशल मीडिया पर कयासों का दौर शुरू हो गया। लोग इसे बिहार में बड़े राजनीतिक उलटफेर का संकेत बताने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static