CM नीतीश ने प्रकाश पुंज का किया लोकार्पण तो छपरा में JDU नेता के घर से मिली शराब, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

12/21/2022 5:23:50 PM

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना सिटी स्थित मालसलामी में ओपी साह सामुदायिक भवन एवं प्रकाश पुंज का किया लोकार्पण किया। इस दौरान शराबबंदी पर विपक्ष के हमले पर नीतीश कुमार ने कहा कि सबके सहमति से बिहार में शराबबंदी कानून लागू किया गया था। शराब के नुकसान को लेकर जनता के बीच और ज्यादा प्रचारित करवाएंगे। नीतीश कुमार ने एक बार फिर दोहराया कि इस तरह पियोगे तो मरोगे ही। वहीं, दूसरी ओर बिहार के सारण जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर जदयू के राज्य परिषद सदस्य कामेश्वर सिंह के घर में अंग्रेजी व देसी शराब मिली हैं। जानकारी के अनुसार, यह मामला छपरा के मढ़ौरा का है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। उसी के आधार पर ये कार्रवाई की गई। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

CM नीतीश ने मालसलामी में ओपी साह सामुदायिक भवन एवं प्रकाश पुंज का किया लोकार्पण
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना सिटी स्थित मालसलामी में ओपी साह सामुदायिक भवन एवं प्रकाश पुंज का किया लोकार्पण किया। इस दौरान शराबबंदी पर विपक्ष के हमले पर नीतीश कुमार ने कहा कि सबके सहमति से बिहार में शराबबंदी कानून लागू किया गया था। शराब के नुकसान को लेकर जनता के बीच और ज्यादा प्रचारित करवाएंगे। नीतीश कुमार ने एक बार फिर दोहराया कि इस तरह पियोगे तो मरोगे ही।

छपरा शराब कांड की जांच के बीच अब JDU नेता के घर से मिली अंग्रेजी व देसी शराब, एक महिला गिरफ्तार
बिहार के सारण जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर जदयू के राज्य परिषद सदस्य कामेश्वर सिंह के घर में अंग्रेजी व देसी शराब मिली हैं। जानकारी के अनुसार, यह मामला छपरा के मढ़ौरा का है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। उसी के आधार पर ये कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि जदयू नेता कामेश्वर सिंह अपने घर में नहीं रहते हैं। उनके घर में किराएदार रहते हैं।

राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा के लाभार्थियों को खाद्यान्न नहीं मिलने पर मिलेगा भत्ता, बैठक में प्रस्ताव को मिली स्वीकृति
बिहार सरकार ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत हकदार व्यक्ति को खाद्यान्न की आपूर्ति नहीं होने की स्थिति में भत्ता दिए जाने का निर्णय लिया है। मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ. एस. सिद्धार्थ ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई है।

बिहार सरकार ने राज्यवासियों को दी बड़ी खुशखबरी, 75543 पुलिसकर्मियों की बहाली का किया ऐलान
बिहार सरकार ने राज्यवासियों को नये साल के आगमन से पहले ही बड़ी खुशखबरी देते हुए 75543 पुलिसकर्मियों की बहाली करने की घोषणा की। मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को यहां हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई है।

छपरा जहरीली शराबकांड को लेकर JAP का हमला- अगर सैंपल की जांच हो तो BJP के 90% लोग पकड़े जाएंगे
जन अधिकार पार्टी (जाप) ने छपरा में जहरीली शराब कांड को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। साथ ही कहा कि यदि ब्लड सैंपल की जांच करवाई जाए तो भाजपा के 90 प्रतिशत लोग पकड़े जाएंगे।

आधी रात पटना की सड़कों पर निकलें तेजस्वी यादव, फुटपाथ किनारे सोने वालों को बांटे कंबल
राजधानी पटना सहित पूरे बिहार में ठंड ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। ऐसे में बिहार के डिप्टी सीएम पटना की सड़कों पर फुटपाथ किनारे सोने वालों को कंबल बांटते नज़र आए।

अब एक साल में 5 लाख से अधिक जमा नहीं हो पाएगा GPF, बिहार सरकार ने निर्धारित की सीमा
बिहार सरकार ने सामान्य भविष्य निधि (जीपीएफ) अंशदान की ऊपरी सीमा निर्धारित कर दी, जिससे अंशधारक जीपीएफ में एक साल में 5 लाख रुपए से अधिक राशि जमा नहीं कर पाएंगे।

दर्दनाक हादसाः ट्रेन की चपेट में आने से दादी-पोते की मौत, परिजनों में छाया मातम
बिहार में समस्तीपुर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर मंगलवार को ट्रेन की चपेट में आने से दादी एवं पोता की मौत हो गई। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

सांसद प्रिंस राज का आरोप- बिहार में शराबबंदी के नाम पर दलित एवं गरीबों को किया जा रहा प्रताड़ित
 राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज ने आरोप लगाया है कि बिहार में शराबबंदी के नाम पर दलित एवं गरीबों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

बिहार सरकार ने राज्यवासियों को दी बड़ी खुशखबरी, 75543 पुलिसकर्मियों की बहाली का किया ऐलान
 बिहार सरकार ने राज्यवासियों को नये साल के आगमन से पहले ही बड़ी खुशखबरी देते हुए 75543 पुलिसकर्मियों की बहाली करने की घोषणा की। मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को यहां हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static