CM नीतीश ने डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर किया माल्यार्पण...किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू प्रसाद यादव, पढ़ें बिहार की Top 10 News

10/13/2022 7:21:00 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर माल्यार्पण किया। नीतीश कुमार ने कहा कि डॉ. राम मनोहर लोहिया के विचारों से हम सभी प्रभावित हैं। गांधी, लोहिया और जयप्रकाश के विचारों से ही हम लोग आगे काम करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, दूसरी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर पहुंच गए है। सिंगापुर में लालू की बेटी रोहिणी ने उनका स्वागत किया। उन्होंने पैर छूकर अपने मां-पिता का आशीर्वाद लिया। वहीं लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती भी थी। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

CM नीतीश ने डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर किया माल्यार्पण, कहा- हम उनके विचारों से प्रभावित
पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर माल्यार्पण किया। नीतीश कुमार ने कहा कि डॉ. राम मनोहर लोहिया के विचारों से हम सभी प्रभावित हैं। गांधी, लोहिया और जयप्रकाश के विचारों से ही हम लोग आगे काम करने की कोशिश कर रहे हैं।

किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू प्रसाद यादव, बेटी रोहिणी ने किया स्वागत
पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर पहुंच गए है। सिंगापुर में लालू की बेटी रोहिणी ने उनका स्वागत किया। उन्होंने पैर छूकर अपने मां-पिता का आशीर्वाद लिया। वहीं लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती भी थी।

16 साल की नाबालिग का मुंह बांधकर मुखिया के बेटे ने किया दुष्कर्म, बोली- विरोध करने पर मारने की धमकी दी
सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी जिले से 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है, जहां पर एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि मुखिया के बेटे ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही मना करने पर कपड़े से मुंह बांध कर रेप किया।

मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे बिहार के CM नीतीश कुमार, अखिलेश यादव से की मुलाकात
लखनऊ/पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अन्य जद(यू) नेताओं के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को यूपी के सैफई में श्रद्धांजलि दी।

मुलायम सिंह की अंतिम यात्रा का हिस्सा बने Tejashwi, कहा- नेताजी की अतुलनीय विरासत हमें सदैव देगी प्रेरणा
पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अंत्येष्टि की तस्वीरें साझा की है। साथ ही उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि लाखों शोक संतप्त चाहनेवालों के बीच महान समाजवादी पुरोधा श्रद्धेय #मुलायम_सिंह_यादव जी के पार्थिव शरीर को अश्रुपूरित अंतिम प्रणाम किया।

नौकरी के बदले जमीन घोटाला: तेजस्वी के निजी सचिव से फिर होगी पूछताछ, CBI ने बुधवार को बुलाया
नई दिल्ली/पटनाः केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रेलवे में ‘नौकरी के बदले जमीन' घोटाला के सिलसिले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निजी सचिव को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

खगड़िया में बढ़ रहे Dengue के मरीज, अब तक 12 लोग हुए संक्रमित, 2 की मौत
खगड़िया: ​बिहार के खगड़िया जिले में डेंगू के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बताया जा रहा है सदर अस्पताल में जितने मरीज है, उससे ज्यादा निजी अस्पताल में भर्ती है। वहीं अब तक जिले भर में 12 लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें 2 लोगों की मौत हो चुकी है।

नदी में पलटी दाह संस्कार के लिए जा रही लोगों से भरी नाव, दो की मौत, 25 से अधिक डूबे
वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में एक बड़ा हादसा सामने आ रहा है, जहां पर लोगों से भरी नाव गंडक नदी में पलट गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग शव का दाह संस्कार करने जा रहे थे।

नीतीश ने शाह पर साधा निशाना, कहा- जेपी आंदोलन के बारे में टिप्पणी करने की उनकी उम्र नहीं
पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि भाजपा नेता को समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण के नेतृत्व में वर्ष 1974 के ‘‘जेपी आंदोलन'' और उसकी विरासत के बारे में न तो कोई जानकारी है और न ही उसपर टिप्पणी करने की उम्र।

गृह मंत्री अमित शाह की रैली से लौट रही बिहार पुलिस की बस ने 3 युवकों को रौंदा, मौके पर मौत
छपरा/सिवानः बिहार के छपरा जिले के छपरा-सिवान मुख्य मार्ग के देवरिया गांव के समीप गृह मंत्री अमित शाह की रैली से लौट रही पुलिस की एक बस ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया। इस घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static