RJD और BJP के बीच हो चुकी सांठगांठ, 10 नवंबर को दोनों मिलकर बनाएंगे सरकारः कुशवाहा

11/2/2020 12:04:37 PM

पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार में ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट (जीडीएसएफ) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच सांठगांठ हो चुकी है तथा 10 नवंबर को चुनाव परिणाम के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

कुशवाहा ने विधानसभा के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजद एवं महागठबंधन के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव सत्तारूढ़ भाजपा से मिल गए हैं। उन्होंने सवाल किया कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यह कैसे पूरे दावे के साथ कह रहे हैं कि एक मामले में जेल में बंद उनके पिता एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को नौ नवंबर के बाद जमानत मिल जाएगी। इससे स्पष्ट संकेत मिलता है कि राजद और भाजपा के बीच सांठगांठ हो चुकी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेजस्वी के दावे पर केंद्रीय विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद भी चुप्पी साधे हुए हैं। यदि इस तरह की बात नहीं है तो फिर विधि मंत्री को तो कम से कम सफाई देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद फिर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को अलग कर राजद और भाजपा सरकार बनाने की कवायद में जुट जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static