अरवल की घटना को लेकर चिराग ने निकाली पद यात्रा, नीतीश सरकार पर बोला हमला

12/5/2022 4:55:38 PM

अरवलः बिहार के अरवल जिले में मां-बेटी को जिंदा जलाने के विरोध में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष-सह-जमुई के सांसद चिराग पासवान ने आज अरवल में पद यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार अपराधियों की गिरफ्त में है, मुख्यमंत्री से सत्ता नहीं संभल रही।

PunjabKesari

दरअसल, परासी थाना क्षेत्र अंतर्गत चकिया गांव की रहने वाली सुमन देवी और उनकी 7 वर्षीय बच्ची को छेड़खानी के विरोध करने के मामले में अपराधियों ने एक हफ्ते पहले आग लगा दी गई थी। इसमें महिला की मौत इलाज के दौरान उसी दिन हो गई, जबकि बच्ची का पीएमसीएच में इलाज चल रहा हैं। वहीं बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर चिराग पासवान ने आज यानी सोमवार को बिहार बचाओ पद यात्रा निकाली। इस दौरान चिराग पासवान ने सरकार पर जमकर हमला बोला। चिराग ने कहा कि बिहार की सरकार दूसरों की कृपा से चल रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जंगलराज वालों के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं। नीतीश कुमार घमंड में रहते है। इस दल से उस दल में पाला बदलने में माहिर नीतीश कुमार को दूसरों की कृपा पर घमंड हैं।

PunjabKesari

वहीं लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि अरवल में हुई एक सप्ताह के अंदर 3 हत्याओं की निष्पक्ष जांच कर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। बता दें कि चिराग ने पदयात्रा के माध्यम से प्रभारी जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद हत्या मामले में परिजनों से मिलकर सांत्वना दी और सरकार से सभी हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static