3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का चिराग ने किया उद्घाटन, कहा- बिहार में जल्द होंगे मध्यावधि चुनाव

9/22/2022 6:20:07 PM

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले के राजगीर स्थित कन्वेंशन हॉल में आयोजित 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने उद्घाटन कर दिया है। शिविर का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस दौरान चिराग पासवान ने अपने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

PunjabKesari

2024 में होने वाले मध्यावधि चुनाव की तैयारियों मे जुटी लोजपा
राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार की हालत और पार्टी को एक जुट करने एवं कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीति सिद्धांतों के बारे में बताया जाएगा। ताकि जब वह अपने ज़िले के इलाकों में जाए तो और लोगों को जोड़ने का काम करें। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार लोकसभा से चुनाव नहीं जीत सकेंगें। इसीलिए वह अलग प्रदेश में चुनाव लड़ने की बात कर रहें है। उन्होंने कहा कि लोजपा 2024 में होने वाले मध्यावधि चुनाव की तैयारियों मे जुट गई है और हमें सत्ता से कोई लोभ नहीं है हम केवल 50 साल के लिए है।

PunjabKesari

जदयू का कम सीट पर चुनाव जीतने का कारण है चिराग
वहीं इस मौके पर बिहार के अलग-अलग जिलों से पहुंचे कार्यक्रताओ में काफी उत्साह देखा गया। लोजपा अभी से ही 2024 में होने वाली चुनाव की रणनीति तैयार करने में जुट गई है। भले ही पार्टी दो भाग में बट गई है, मगर विधानसभा के चुनाव में जदयू को कम सीट पर चुनाव जीतने का कारण कही ना कही चिराग पासवान की ही देन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static