चिराग ने अमित शाह से की बिहार सरकार को बर्खास्त करने की मांग तो कोरोना को लेकर CM नीतीश ने कही ये बात, पढ़ें बिहार की Top 10 News

12/28/2022 5:57:26 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सभी को सतर्क रहना है और किसी को अगर परेशानी होती है तो उसके इलाज के लिए अस्पतालों में पूरा प्रबंध किया गया है। वहीं, दूसरी ओर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य चिराग पासवान ने गृह मंत्री अमित शाह से मंगलवार को मुलाकात की और बिहार सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें...

गृह मंत्री अमित शाह से मिले चिराग पासवान, की बिहार सरकार को बर्खास्त करने की मांग
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य चिराग पासवान ने गृह मंत्री अमित शाह से मंगलवार को मुलाकात की और बिहार सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है।

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा- कोरोना वायरस को लेकर सभी को सतर्क रहने की जरूरत
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सभी को सतर्क रहना है और किसी को अगर परेशानी होती है तो उसके इलाज के लिए अस्पतालों में पूरा प्रबंध किया गया है।

स्व. अरुण जेटली की जयंती पर राजकीय समारोह का आयोजन, नीतीश-तेजस्वी सहित कई मंत्रियों ने किया माल्यार्पण
बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग में स्व. अरुण जेटली की जयंती के अवसर पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राज्यपाल फागू चौहान समेत कई मंत्रियों ने स्वर्गीय अरुण जेटली के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

डाक विभाग की करोडों की जमीन को बेचने के फिराक में थे भू-माफिया, ऐसे नाकाम हुई साजिश
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सरकारी जमीन पर बने एक डाकघर की जमीन का भू-माफिया द्वारा करोड़ों रुपए में सौदा तय कर लिए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। लेकिन इससे पहले कि वह अपने मंसूबे में कामयाब हो पाते, विभाग के रजिस्ट्रार की उसे नाकाम कर दिया। वहीं अब सच्चाई सामने आने के बाद उस जमीन के निबंधन की प्रक्रिया रुक गई है।

सांसद रविशंकर प्रसाद ने डाला वोट, CM नीतीश को लेकर कहा- उनको मोदी जी से मिलने में आती है शर्म
बिहार में दूसरे चरण के नगर निकाय चुनाव लिए मतदान जारी है। इसी बीच पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे। उन्होंने पीएनटी कॉलोनी के सामुदायिक भवन स्थित मतदान केंद्र संख्या 8 में मतदान किया। मतदान करने के बाद रवि शंकर प्रसाद ने कहा आज बहुत ही ऐतिहासिक दिन है कि बिहार में नगर निगम का चुनाव डायरेक्ट वोटिंग यानी प्रत्यक्ष वोटिंग के आधार पर हो रहा है।

PM की अध्यक्षता में होने वाली राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक में शामिल नहीं होने पर CM नीतीश ने कही ये बात
30 दिसंबर को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक में शामिल नहीं होने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

नीतीश कुमार के धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट करने के प्रयास से BJP हताशः उमेश कुशवाहा
बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने दावा किया कि पार्टी के शीर्ष नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समान विचारधारा वाली धर्मनिरपेक्ष पाटिर्यों को एकजुट करने के प्रयास से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हताश और परेशान है।

ललन सिंह ने कहा- भाजपा सरकार का अति पिछड़ा विरोधी चेहरा हुआ बेनकाब
बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि अति पिछड़ा आरक्षण मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमाम साजिशें नाकाम हो गई और प्रदेश में आरक्षण के साथ स्थानीय निकाय के प्रथम चरण का चुनाव सम्पन्न हो गया वहीं दूसरे चरण का चुनाव बुधवार को सम्पन्न होने जा रहा है।

बिहार में 3 निजी कंपनियों के कुल 276.82 करोड़ के निवेश को मंजूरी, सैकड़ों लोगों को मिलेगा रोजगार
बिहार में अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने वाली तीन निजी कंपनियों के कुल 276.82 करोड़ रुपए के निवेश प्रस्ताव को मंजूरी मिलने से प्रदेश का औद्योगिक विकास होने के साथ-साथ सैकड़ों लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

बिहार निकाय चुनावः मुजफ्फरपुर सहित 68 निकायों में मतदान खत्म, 30 दिसंबर को होगी मतगणना
बिहार में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 17 नगर निगमों सहित 68 निकायों में मतदान खत्म हो गया है। मुजफ्फरपुर निगम चुनाव में 2 लाख 85 हजार मतदाताओं ने वोट डाला। सकरा के मुरौल व कुढ़नी की माधोपुर सुस्ता नगर पंचायत में मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद व पार्षद पदों के लिए मतदाताओं ने वोटिंग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static