Bihar Assembly Elections: आज से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश

10/12/2020 10:06:52 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत आज से करेंगे।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और नीतीश के विश्वासपात्र माने जाने वाले, राज्य के मंत्री संजय कुमार झा ने बताया कि मुख्यमंत्री दो दिनों में कुल 35 विधानसभा क्षेत्रों में लोगों को संबोधित करेंगे। संजय ने बताया कि प्रचार अभियान 12 और 13 अक्टूबर को वर्चुअल माध्यम से होगा। 14 अक्टूबर से वह चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए अलग-अलग हिस्सों के लिए उड़ान भरेंगे। मुख्यमंत्री का वर्चुअल प्रचार अभियान सोमवार शाम को शुरू होगा जब वह छह जिलों के 11 विधानसभा क्षेत्रों से जुड़े होंगे। इसके बाद मंगलवार सुबह पांच जिलों के 11 विधानसभा क्षेत्रों और शाम को चार जिलों के 13 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित करेंगे।

एक प्रश्न के उत्तर में संजय झा ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव अभियान कार्यक्रम को अंतिम रूप दे रही है। हमारे पास विवरण नहीं है लेकिन यह निश्चित है कि वह और मुख्यमंत्री कई मौकों पर मंच साझा करेंगे। संयोगवश बिहार में विधानसभा चुनाव पहला अवसर होगा जब मोदी नीतीश के लिए वोट मांगेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static