"बिहार में बाढ़ समस्या को दूर करने के प्रति केंद्र सरकार गंभीर", मंत्री रामनाथ ठाकुर ने कहा- PM और CM स्वयं प्रत्यनशील

7/5/2024 11:45:14 AM

समस्तीपुर: केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री रामनाथ ठाकुर ने कहा है कि बिहार को बाढ़ से बचाव के लिए भारत-नेपाल सीमा पर बनने वाले डैम निर्माण के लिए केंद्र सरकार की टीम अध्ययन कर रही है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वयं प्रत्यनशील हैं। 

"PM मोदी के नेतृत्व में देश का तीव्र विकास हो रहा"
ठाकुर गुरुवार को समस्तीपुर शहर के बारह पत्थर स्थित कर्पूरी सभागार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का तीव्र विकास हो रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि सदन में विपक्षी दलों का जो व्यवहार जन विरोधी है। लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओं को हिंसक कहे जाने पर केन्द्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर ने इस बयान की भ्रत्सना की और कहा कि बिहार की जनता लोकसभा चुनाव की तरह 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी ऐसे दलों को सबक सिखाएगी।

इस अवसर पर समस्तीपुर की लोजपा (रामविलास) की सांसद शांभवी चौधरी, सूचना एवं जनसंपकर् मंत्री महेश्वर हजारी, भाजपा के विधान पार्षद तरुण कुमार, पूर्व सांसद अश्वमेध देवी,जदयू जिलाध्यक्ष दूर्गेश राय,पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी व बैधनाथ सहनी और भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा समेत अन्य राजग नेताओं ने केन्द्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर का पाग एवं सादर देकर स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static