RJD का गंभीर आरोप- CBI के अधिकारियों ने पूछताछ के दौरान राबड़ी देवी के साथ की बदसलूकी

5/21/2022 10:30:38 AM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि राबड़ी देवी के साथ पूछताछ के दौरान सीबीआई ने उनके साथ ‘‘बदसलूकी'' की और ‘‘असंसदीय भाषा'' का उपयोग किया। राबड़ी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी हैं।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने शुक्रवार सुबह 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर छापा मारा। सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर दर्ज किए गए एक नए मामले में उनका भी नाम है। यह मामला रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद के कार्यकाल से जुड़ा है। सीबीआई की वेबसाइट पर अपलोड की गई प्राथमिकी के अनुसार, मामले के 17 आरोपियों में लालू-राबड़ी के अलावा उनकी दो बेटियों-मीसा भारती और हेमा का भी नाम शामिल है। भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी से 12 घंटे से ज्यादा वक्त तक पूछताछ की।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय द्वारा बाद में जारी किए गए बयान के अनुसार, पार्टी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा, ‘‘कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिलने के बाद सीबीआई के अधिकारियों ने राबड़ी देवी के साथ बदसलूकी की और असंसदीय भाषा का उपयोग किया।'' प्रवक्ता ने आरोप लगाया, ‘‘हम फिर से दोहरा रहे हैं कि सीबीआई द्वारा दर्ज ताजा मामला और देश भर में मारे जा रहे छापे केन्द्र में सत्तासीन भाजपा द्वारा प्रायोजित हैं।'' दस सर्कुलर रोड के बाहर पूर्व विधायकों और मौजूदा पार्टी प्रवक्ताओं-शक्ति सिंह तथा एज्या यादव ने भी आरोप लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static