बक्सर: शराब तस्करी व लूटपाट करने वाले बड़े नेटवर्क का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार व शराब किए बरामद

Tuesday, Oct 01, 2024-10:16 AM (IST)

बक्सर: बक्सर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी व लूटपाट करने वाले अपराधियों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है।  एसपी बक्सर ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी है।

एसपी शुभम आर्या ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पांडेयपट्टी स्थित पंडित जी के मकान में गैर कानूनी ढंग से शराब व हथियारों का धंधा किया जा रहा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया। पुलिस टीम द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए चिह्नित मकान की घेराबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी। जहां पुलिस ने राहुल यादव को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से हथियार, गोली और शराब बरामद की गई है।

वहीं,पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के दौरान पता चला कि इस काम में एक बड़ा गिरोह शामिल है। जो शराब व हथियारों के धंधे के साथ ही ट्रेनों मे यात्रियों से लूटपाट करते हैं। एसपी बक्सर ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि इस गिरोह का नेटवर्क बिहार, उत्तर प्रदेश और अन्य कई इलाकों में सक्रिय है। वहीं पुलिस अब गिरफ्तार  राहुल यादव से पूछताछ कर रही है ताकि इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों तक भी पहुंचा जा सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static