सुपौल में 400 बोतल नेपाली शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

11/25/2021 6:26:25 PM

 

सुपौलः भारत-नेपाल सीमा से लगे बिहार के सुपौल जिले में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने करीब 400 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। बल के द्वितीय कमान अधिकारी (45वीं बटालियन) आलोक कुमार ने गुरूवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली कि भारत-नेपाल सीमा स्तम्भ संख्या 229/02 के समीप नेपाल से भारत की ओर शराब की तस्करी होने वाली है।

कार्रवाई को अंजाम देते हुए सब इंस्पेक्टर जितेंद्र प्रसाद के नेतृत्व मे हवलदार अखिलेश कुमार, कांस्टेबल कप्तान के साथ भूपेंद्र सिंह चिन्हित स्थान के लिए रवाना होते हुए छुपावदार स्थान पर नाका लगाया। कुमार ने कहा कि कुछ समय के बाद एक संदिग्ध कुछ समान को लेकर नेपाल से भारतीय प्रभाग में छुपावदार स्थान पर इकट्ठा कर रहा है। जिसपर नाका पार्टी द्वारा उसे इकट्ठा करने दिया और जब वो उन सामानों को झाड़ियों से ढकने लगा तो नाका पार्टी द्वारा उसे चारों ओर से घेरते हुए पकड़ लिया गया और सामानों की तलाशी ली गई।

तलाशी में 390 बोतल कुल 117 लीटर शराब पाया गया जिसे जब्त कर लिया गया। बाद में बरामद शराब को आंध्रामठ थाना के सुपुर्द किया। कारोबारी की पहचान महेश कुमार चौपाल के रूप मे हुई है जो आंध्रामठ थाना जिला मधुबनी का निवासी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static