भूमि विवाद को लेकर भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

3/26/2022 5:07:28 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा में भूमि विवाद को लेकर एक भाई ने अपने सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खुरहान गांव की है। बताया जा रहा है कि पूर्व से चल रही भूमि विवाद को लेकर आपस में दो भाइयों के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी बीच तीसरा भाई मामले को शांत कराने पहुंचा, जहां खुद रिश्ते में सगे भाई ने गोली चला दी। इस घटना में सुमन सिंह नामक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। आनन फानन में ग्रामीण समेत स्थानीय लोगों ने उसे सामुदायिक केंद्र आलमनगर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आलमनगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।

हालांकि, पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं रिश्ते में चचेरे भाई ने बताया कि पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था मामला कोर्ट से किलियर हो गया था। लेकिन आज मृतक के भाई खुद जबरन विवादित जमीन पर घर बना रहा था। इस दौरान आपस में झगड़ा प्रारंभ हो गया वहीं खुद सगे भाई सुमन सिंह झगड़ा शांत करवाने पहुंचा जिसे गोली मारकर सगे भाई ने मौत के घाट उतार दिया। बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है। आरोपी घर छोड़कर फरार बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static