जम्मू-कश्मीर में BJP की सफलता आतंकवाद के मुंह पर करारा तमाचाः सुशील मोदी

12/24/2020 10:35:29 AM

पटनाः राज्यसभा सदस्य एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जम्मू-कश्मीर के जिला परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सफलता को आंतकवाद के मुंह पर तमाचा करार दिया। उन्होंने कहा कि यह इस प्रदेश से अनुच्छेद 370 को समाप्त किए जाने के लिए लोगों का समर्थन है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया कि जम्मू-कश्मीर के जिला परिषद चुनाव में 74 सीटें जीत कर भाजपा का सबसे बडे दल के रूप में उभरना, कश्मीर घाटी में पहली बार तीन सीटों पर कमल खिलना और पुलवामा-शोपियां जैसे आतंकवाद के गढ़ में भारी मतदान आतंकवाद के मुंह पर करारा तमाचा है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव परिणाम अनुच्छेद 370 हटाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहसिक फैसले पर कश्मीरी जनता की मुहर है।

सुशील मोदी ने कहा कि इस चुनाव में राहुल गांधी की कांग्रेस मात्र 26 सीट जीत पाई, जो विजयी निर्दलीयों की संख्या से भी कम है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के जिला परिषद चुनाव की बड़ी बात यह है कि आतंकवाद से त्रस्त एक सीमावर्ती राज्य ने 70 साल में पहली बार जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को महसूस किया और बंदूक-पत्थरबाजी छोड़कर विकास का रास्ता चुना।

भाजपा नेता ने कहा कि इस नये केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव इतने निष्पक्ष और स्वतंत्र हुए कि किसी ने इस पर अंगुली नहीं उठायी। चुनाव भाजपा बनाम सभी जैसा था, इसके बावजूद भाजपा को 4.87 लाख वोट मिले, जो फारुक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती और राहुल गांधी की पार्टी के मिले कुल वोट से ज्यादा है। उन्होंने शानदार चुनावी सफलता के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और बिहार के शाहनवाज हुसैन को बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static