बिहार विधानमंडल बजट सत्र का तीसरा दिनः कार्यवाही से पहले BJP का प्रदर्शन, कई मुद्दों पर सरकार को घेरा

3/1/2023 11:58:00 AM

 

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के तीसरे दिन की शुरुआत हंगामे के साथ हुई। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले भाजपा सदस्यों ने विधानसभा पोर्टिको के बाहर जमकर हंगामा किया। वहीं सभी सदस्य कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरते नज़र आए।

PunjabKesari
भाकपा माले ने इस मुद्दे को लेकर किया प्रदर्शन
बजट सत्र के तीसरे दिन वामपंथी दलों के विधायकों ने अपने ही समर्थित सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया। भाकपा माले के विधायकों ने बजट में महागठबंधन के घोषणा पत्र के वादों को शामिल नहीं करने पर निराशा जताई। साथ ही केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गरीबों को परेशान करने के लिए मनेरेगा की राशि में कटौती करने की बात गिरिराज सिंह कर रहे हैं।

PunjabKesari

AIMIM ने सदन के बाहर किया प्रदर्शन
वहीं सीमांचल के इलाकों में नदी से हो रहे कटाव के मामले को लेकर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने सदन के बाहर प्रदर्शन किया। अख्तरुल इमान ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीमांचल के इलाकों का सरकार विकास नहीं कर रही है। विकास की ढिंढोरा पीटने वाली सरकार सिर्फ कागजों पर ही ढिंढोरा पीट रही है, जमीन पर कहीं विकास नहीं हुआ है। इस मामले को लेकर आज हम सदन के भीतर भी आवाज उठाएंगे और सरकार से मांग करेंगे कि सीमांचल के इलाके में नदी से हो रहे कटाव को रोकने के लिए सरकार कोशिश करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static