भाजपा विधायक ने लगाई सुरक्षा की गुहार, नीतीश के इस करीबी MLA से बताया जान का खतरा

1/24/2021 10:15:32 AM

भागलपुरः बिहार मे सत्तारुढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक भाजपा के भागलपुर जिले में बिहपुर क्षेत्र के विधायक ई. शैलेन्द्र ने जदयू के गोपालपुर के विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से अपने जान-माल का खतरा होने की शिकायत राज्य के पुलिस मुख्यालय से की है।

भाजपा विधायक ई. शैलेन्द्र ने राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (सुरक्षा) को पत्र लिखकर जदयू विधायक गोपाल मंडल के द्वारा अपने हत्या की आशंका जताई है और उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की गुहार भी लगाई है। उन्होंने कहा कि विधायक गोपाल मंडल आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं और उनपर गोपालपुर एवं बरारी थानों में मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा विधायक ने उन्हें फोन कर धमकी दी है कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र (बिहपुर) तक ही सीमित रहे और गोपालपुर क्षेत्र में आने की जुर्रत नहीं करें। ई. शैलेन्द्र ने कहा है कि उन्हें जदयू विधायक ने गोपालपुर क्षेत्र में नहीं घुसने की धमकी दी है। ऐसी स्थिति में अपने जानमाल की हिफाजत के लिए सुरक्षा मुहैय्या कराई जाए।

इधर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने इस सिलसिले में शनिवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा विधायक ई. शैलेन्द्र ने सुरक्षा गार्ड लेने के लिए ऐसा हथकंडा अपनाया है क्योंकि वे एक बैल के समान बलशाली और दबंग विधायक हैं, भला उन्हें जान का खतरा कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा कि कोई भी उसकी हत्या नहीं करेगा। यदि उनकी हत्या हो जाती है तो सीबीआई जांच में वे भी फंस सकते हैं। इस बीच भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक सुजीत कुमार ने शनिवार को यहां बताया कि इस सिलसिले में पुलिस महानिरीक्षक सुरक्षा से मिले निर्देश के आलोक में नवगछिया के पुलिस अधीक्षक को इस मामले की जांच कर विधायक की सुरक्षा चुनौतियों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

static