Bihar Crime: चलती ट्रेन में हुआ हत्याकांड, जमीन विवाद में कारोबारी को उतारा मौत के घाट

6/26/2024 12:53:15 PM

पटनाः बिहार के पटना जिले में चलती ट्रेन में एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक एक जमीन कारोबारी था। जमीन को लेकर उसका विवाद पहले से चल रहा था। वहीं इस घटना के बाद एक बार फिर कानून-व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं।

दरअसल, यह घटना पटना-गया रेलखंड के पोठही और नदवां रेलवे स्टेशन के बीच नीमा हॉल्ट के पास हुई है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने चलती रेलगाड़ी में एक व्यक्ति की यात्रियों के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी। रेलगाड़ी में गोलीबारी की घटना के तुरंत बाद यात्रियों के बीच दहशत और अफरा-तफरी मच गई।

जीआरपी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने घटना के बारे में पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक की पहचान जयप्रकाश सिंह उर्फ भोला शर्मा के नाम से हुई है। जय प्रकाश सिंह जमीन के कारोबारी थे। जमीन विवाद को लेकर उनकी कुछ लोगों से दुश्मनी हो गई थी।

वहीं इससे पहले भी कारोबारी पर जानलेवा हमला हुआ था। इस जानलेवा हत्याकांड में मसौढ़ी थाने में मामला दर्ज कराया था। कारोबारी ने अपने बड़े भाई चंद्रभूषण शर्मा पर गोली चलाने का आरोप लगाया था। अब रेलगाड़ी में उनको पास से गोली मारी गई, जिस वजह से उनकी मौत हो गई। इस मामले की गंभीरता से जांच चल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static