Big Breaking: पटना में सीएम नीतीश को शख्स ने मारा मुक्का, पुलिस ने हिरासत में लिया

3/27/2022 7:23:20 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला हुआ है। एक शख्स ने बख्तियारपुर में उनके ऊपर मुक्का चलाया। हालांकि सीएम को नहीं लगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर रविवार को हमला हुआ है एक शख्स ने पटना से बख्तियारपुर में उनके ऊपर मुक्का चलाया। हालांकि, सीएम को चोट नहीं लगी। फिलहाल पुलिस उक्त युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री निजी कार्यक्रम के तहत बख्तियारपुर गए थे।


बता दें कि योगी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर पटना लौटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बख्तियारपुर में निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वे किसी मूर्ती का माल्यार्पण करने के लिए जा रहे थे. तभी भीड़ में शामिल एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया. हालांकि, समय रहते सीएम की सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने उसे काबू में कर लिया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बख्तियारपुर के सरकारी अस्पताल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। वहां वे स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे  उसी वक्त एक लड़का आया और तेजी से मुख्यमंत्री के करीब पहुंच गया।जब तक सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते उसने मुख्यमंत्री पर थप्पड़ चला दिया ... पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static