कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी की 21 मोटरसाइकिल के साथ 17 बाइक चोर को किया गिरफ्तार

Tuesday, Sep 10, 2024-02:06 PM (IST)

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी है। वहीं, इसी बीच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक माह के भीतर चोरी हुई 21 मोटरसाइकिल को बरामद कर 17 बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने दुर्गावती थाने में प्रेस वार्ता कर दी।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई
एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि जिले भर में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं, जिसको बरामद करने हेतु एक विशेष टीम का गठन किया गया था, जिसमें डीआईयू की टीम भी शामिल थी। इसी क्रम में दुर्गावती पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना मिली थी कि एक नया बाइक चोरी हुआ है। चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला, जिसमें चोरी की घटनाओं के मुख्य सरगना ब्रजेश चौहान की पहचान हुई। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य सरगना ब्रजेश चौहान को गिरफ्तार किया, जो कि उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला का रहने वाला है। बृजेश चौहान से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपने गिरोह के बाकी लोगों का नाम बताया जिसमें एक सोनभद्र जिले का रहने वाला सहयोगी अशोक कुमार बताया गया।

'हम लोग यूपी पुलिस के भी संपर्क में'
एसपी ने बताया कि पुलिस ने अशोक कुमार को भी गिरफ्तार किया और जब उससे पूछताछ की गई तो इसके जरिए पांच ओर मोटरसाइकिल चोर को बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बिहार और यूपी के रहने वाले हैं, जिनका अच्छा खासा आपराधिक इतिहास भी हैं। हम लोग यूपी पुलिस के भी संपर्क में है, जितने भी लोग शामिल हैं, उनका ब्योरा प्राप्त कर सभी लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static